RJD विधायक ने फिर लांघी मर्यादा, डॉक्टरों से गाली – गलौज कर बोले जानते नहीं कौन हूँ ? बर्बाद कर दूंगा

0
8
prem shankar yadav baikunthpur, gopalganj

PATNA: राजद विधायक के बिगड़े बोल फिर सामने आई है ऐसा नहीं है की यह पहला मामला है इसके पूर्व भी कई बार राजद के विधायक या नेता अपनी बोली पर संयम नहीं रख पाये I मामला गोपालगंज जिला का है जहाँ एक सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर राजद विधायक प्रेमशंकर प्रसाद यादव के बिगड़े बोल से नाराज डॉक्टरों ने कामकाज ठप्प कर दिया. मिली जानकारी के अनुसार जिले के प्यारेपुर गांव की एक महिला को प्रसव पीड़ा होने पर परिजन उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, बैकुंठपुर ले गए. जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने महिला की हालत गंभीर देख सदर अस्पताल रेफर कर दिया. सदर अस्पताल रेफर करने पर परिजनों ने राजद विधायक प्रेमशंकर प्रसाद यादव को फोन कर महिला को भर्ती नहीं करने की शिकायत की.
जानकारी के मुताबिक शिकायत मिलने पर विधायक तुरंत सीएचसी पहुंचे और ड्यूटी पर तैनात डॉक्टरों पर भड़क उठे. हालांकि डॉक्टरों ने विधायक पर उनके साथ गाली-गलौज करने और मारपीट करने का आरोप लगाया. डॉक्‍टरों के मुताबिक विधायक यह कहते हुए धमकाते रहे कि जानते नहीं कि मैं कौन हूं, बर्बाद कर दूंगा.

इस घटना के बाद डॉक्टरों ने खूब बबाल काटा और आक्रोशित चिकित्सक कामकाज को ठप कर हड़ताल पर चले गए. उपस्तिथ एक डॉक्टर ने नाम नहीं छापने पर बताया कि महिला की स्थिति काफी गंभीर थी इसलिए उसे रेफर कर दिया गया लेकिन विधायक ने ड्यूटी पर तैनात उनके तथा डॉ. सरताज आलम के साथ गाली-गलौज और मारपीट की. उन्होंने बताया कि इस घटना की जानकारी सिविल सर्जन डॉ. टीएन सिंह को दे दी गई है. हालांकि इमरजेंसी सेवा को जारी रखा गया है.
इस संबंध में पूछे जाने पर विधायक प्रेमशंकर प्रसाद यादव ने सफाई देते हुए कहा कि महिला के स्वजन ने फोन कर उन्हें बताया कि महिला को भर्ती नहीं किया जा रहा है. अस्पताल पहुंचने पर उन्‍होंने देखा कि एक डॉक्टर सो रहे हैं विधायक ने गलिगालोज एवं ऐसी किसी घटना से इनकार किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here